देश विदेश की

जल्द खुलने वाला है इन पांच राशियों की बंद किस्मत का दरवाजा, मां लक्ष्मी की जमकर बरसेगी कृपा

हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह, नक्षत्र, देवी-देवता और तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। ग्रहों के परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक,वर्तमान समय में मंगल ग्रह स्वराशि यानी मेष में प्रवास कर रहे हैं,

जो 12 जुलाई को वह वृष राशि में प्रवेश करेंगे। वृष राशि में रहते हुए करीब 46 दिनों तक वह देवगुरु बृहस्पति के साथ युति बनाएंगे, उसके बाद मंगल 26 अगस्त को मिथुन राशि में चले जाएंगे। इससे इन पांच राशियों के जीवन में जबरदस्त लाभ देखने को मिलेगा

वृष राशि

वृष राशि वालों के सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। नौकरी करने वालों को अपने कार्य से संतुष्टि मिलेगी। किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।  व्यापारी वर्ग को कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे। जीवन साथ का सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों की लंबे समय से चल रही परेशानी दूर होगी। व्यापार में नए तरीके अपना सकते हैं। पिता का पूरा सहयोग मिलने से कामकाज में मन लगेगा। लंबे समय से फंसा हुआ पैसा भी वापस मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को लाभ की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक राशि

इन राशि वाले जातकों के लिए शानदार समय आने वाला है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अटके हुए सभी काम पूरे होंगे। भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी कर रहे जातकों के सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है।  वैवाहिक जीवन की बाधाएं दूर होंगी।

मकर राशि

नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली आएगी। कोई प्रॉपर्टी या वाहन खरीदने की इच्छा पूरी होगी। मान प्रतिष्ठा और यश में वृद्धि होगी।  व्यापारी बिजनेस में लाभ कमाने के साथ ही निवेश कर सकेंगे। धार्मिक चीजों पर रुझान बढ़ेगा। संतान की प्रतीक्षा करने वालों को शुभ समाचार मिल सकता है।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों को नए अवसर मिलेंगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। व्यापारी वर्ग को अच्छी सफलता प्राप्त होगी। अटके हुए सभी काम पूरे होंगे। पिता का पूरा सहयोग मिलने से कामकाज में मन लगेगा। लंबे समय से चल रही परेशानी दूर होगी। घर में कोई शुभ कार्य होगा। भाग्य का साथ मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button