धर्म ज्योतिषी

16 जुलाई को सूर्य देव करेंगे राशि परिवर्तन, इन चार राशि वालों की रहेगी मौज ही मौज

सूर्य देव जब एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करते हैं, तो इसका प्रभाव सभी राशियों पर होता है। कुछ राशि के जातकों को नुकसान हो सकता है, तो वहीं कुछ को इसका काफी लाभ भी मिलता है।

ज्योतिषीय गणित के अनुसार सूर्य फिलहाल मिथुन राशि में विराजमान हैं, वे 16 जुलाई यानी कर्क संक्रांति को राशि परिवर्तन करेंगे। 16 जुलाई को होने वाले सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण किन राशि के जातकों को लाभ होगा आइए जानते हैं।

मिथुन राशि
सूर्य के राशि परिवर्तन से बुध राशि के जातकों को खासा लाभ हो सकता है। इस राशि के जातकाें के आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। साथ ही आय के नए स्रोत भी खुल सकते हैं।

कन्या राशि
सूर्य कन्या राशि के जातकों की कुंडली में एकादश भाव में गोचर करेंगे। इससे इस राशि के जातकों को करियर में सफलता मिलेगी। यदि आप नौकरी की तलाश में हैं, तो आपको जल्द सफलता मिलने से योग भी बन रहे हैं। व्यापार से जुड़े जातकों को कारोबार में लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है।

तुला राशि
सूर्य के राशि परिवर्तन से तुला राशि के जातकों के करियर में सकारात्मक बदलाव होंगे। बड़ी कंपनी से जॉब ऑफर हो सकता है। साथ ही प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं। कारोबार से जुड़े जातकों को भी लाभ होगा।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के व्यापार में बढ़ोतरी हो सकती है। साथ ही बिगड़े काम भी बनेंगे। सूर्य के मित्र ग्रह मंगल देव का भी जातकों को लाभ होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button