छत्तीसगढ़

तिरंगा यात्रा में हो शामिल – रामचन्द्र

नई पीढ़ी को सिखाने देशभक्ति का पाठ

13 को सुबह 9 बजे नटवर स्कूल से होगी आरंभ

रायगढ़। युवा पीढ़ी में देशभक्ति की अलख जगाने के लिए 13 अगस्त को प्रात: 9 बजे से तिरंगा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। यात्रा आयोजन समिति के सदस्यों विजय शर्मा मार्बल, राजेश शर्मा, श्रीमती रश्मि शर्मा ने बताया कि आज के समय में व्यस्तता के कारण देशभक्ति के कार्यक्रम लगातार कम हो रहे हैं।

जिसके चलते आयोजन समिति संस्कार पब्लिक स्कूल एवं विप्र फाउंडेशन नई पीढ़ी को रास्ता दिखाने के लिए तिरंगा यात्रा का आयोजन करने जा रहा है। इस यात्रा की विशेष बात यह है कि इसमें सभी सामाजिक संगठनों, रोटरी, लायन्स आदि संस्थाओं को भी आमंत्रित होने के लिए अपील की गई है। समिति के संयोजक रामचन्द्र शर्मा ने बताया कि इस यात्रा के आयोजन में पिछले वर्ष 1000 से अधिक लोग शामिल हुए थे।

इस वर्ष यह संख्या दुगुनी से भी अधिक होने की संभावना है। इसलिए रामचन्द्र शर्मा ने इस यात्रा में शामिल होने के लिए समस्त रायगढ़वासियों से अपील की है। ताकि युवाओं में देशभक्ति की अलख जागे। इसमें यात्रा के दौरान बच्चों के द्वारा देशभक्ति गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया जाएगा। योगा के पिरामिड के माध्यम से देशभक्ति का प्रदर्शन किया जाएगा। विभिन्न संस्थाओं के द्वारा जलपान, चॉकलेट आदि का भी वितरण किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button