क्राइमछत्तीसगढ़न्यूज़

बार में चला चाकू, डांस के दौरान टकराने पर विवाद, बाउंसरों ने धक्‍के मारकर बाहर निकाला, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रायपुर के एक कैफे डांस बार में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। डांस फ्लोर पर दो लोगों के टकराने के बाद शुरू हुआ विवाद चाकूबाजी तक पहुंच गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रायपुर। रायपुर के डांस बार में चाकूबाजी का मामला सामने आया है। तेलीबांधा थाना क्षेत्र के इस कैफे में शनिवार रात एक गंभीर विवाद ने तूल पकड़ लिया। डांस फ्लोर पर मामूली टकराहट के बाद विवाद शुरू हुआ, जो जल्द ही हिंसक रूप ले लिया। गुस्से में आकर एक शख्‍स ने चाकू निकाल लिया और हमला कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची तेलीबांधा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें चाकूबाजी के साथ-साथ बाउंसरों और ग्राहकों के बीच झगड़ा भी साफ देखा जा सकता है। वीडियो में कैफे के बाउंसर के विवाद में शामिल होते ही हालात और बिगड़ गए।

घटना के बाद, तेलीबांधा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कैफे प्रबंधन से भी पूछताछ कर रही है और यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं कि सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाया जाए। इधर, कैफे प्रबंधन ने इस घटना पर खेद व्यक्त किया है और पुलिस की जांच में पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button