न्यूज़

रोटरी क्लब आफ रायगढ़ रॉयल का नवरात्रि गरबा का आयोजन 11 को अग्रोहा धाम में,

छग की सुरीली गायक सुमेधा कर्महे और गोल्डन गर्ल्स करेंगी शिरकत
रायगढ़ (आपकी आवाज )। सामाजिक कार्यों में सबसे आग्रनीय रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ रॉयल हर नवरात्रि महापर्व की भाती इस वर्ष भी लोगों के लिए एक दिवसीय गरबा कराने जा रहा है । इसको लेकर आज अग्रोहा भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी रोटरी क्लब आफ रायगढ़ रॉयल के सुशील रामदास ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि शहर के अग्रोहा धाम में 11 अक्टूबर को रॉयल गरबा का आयोजन बड़े ही धूमधाम से किया जा रहा है आपकी आवाज के द्वारा पूछे गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब का रायगढ़ रॉयल ने ड्रेस कोड नहीं रखा है 8:00 बजे से प्रारंभ हो जाएगा उन्होंने यह भी बताया की छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया के तर्ज पर हमारे छत्तीसगढ़ का पूरे भारत में नाम रोशन करने वाली सुरीली गायिका सुमेधा कर्महे और गोल्डन गर्ल्स कार्यक्रम में शिरकत कर प्रतिभागियों को नचाएंगी।

अग्रोहा धाम में आयोजित प्रेसवार्ता में अध्यक्ष आशीष महमिया, प्रोग्राम डायरेक्टर सुशील रामदास, को-कॉर्डिनेटर संतोष अग्रवाल, सचिव अंकित अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि रोटरी रॉयल में 11 अक्टूबर को बेहतरीन रास गरबा होगा। कार्यक्रम को सफल और यादगार बनाने के लिए रोटरी क्लब के सभी 52 सदस्यों ने पूरी ताकत झोंक रखी हैं। और सुरक्षा की दृष्टि से भी हमने पूरी तैयारी कर रखी है इसके अलावा प्रारंभिक मेडिकल चेकअप की टीम में भी मौजूद रहेगी ट्रैफिक के मामले में भी यातायात प्रभारी चर्चा हुई है इसके अलावा बाहरी सुरक्षा गार्ड की भी व्यवस्था की गई है गरबा में छग की प्रतिभा सुमेधा कर्महे (राजनांदगांव) आएंगी और अपनी प्रस्तुति से लोगों को थिरकने पर मजबूर करेंगी।

उन्होंने यह भी बताया कि रॉयल गरबा में गोल्डन गर्ल्स भी शिरकत करेंगी। कार्यक्रम की शुरुआत एसपी दिव्यांग पटेल और समापन व पुरस्कार वितरण वित्तमंत्री ओपी चौधरी करेंगे। आगन्तुक भी गरबा भी खेल सकते हैं। इस बात का विशेष ख्याल रखा गया है कि गरबा कार्यक्रम में बिना पास की एंट्री नहीं होगी। वहीं, रॉयल गरबा कार्यक्रम के दौरान ऐसा कोई भी फूहड़ गीत नहीं बजेंगे, जिससे प्रतिभागियों के साथ दर्शकों को भी असहज होना पड़े। गरबा कम्पटीशन में गरबा क्वीन, गरबा किंग और ग्रुप डांस भी होगा जो, कार्यक्रम का आकर्षण का केंद्र होंगे। प्रेसवार्ता के दौरान ओमप्रकाश मोदी, संतोष अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, अंकित कलानोरिया, नवनीत अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, मनीष गणगौर, पंकज गोयल, अजय जिंदल, डॉक्टर मनीष बेरीवाल प्रमुख रूप से मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button