नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अब फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dilruba) में अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) नजर आने वाले हैं. फिल्म बीते दिनों सामने आए टीजर के बाद से ही चर्चा में बनी हुईं है. वहीं अब इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जो सामने आते ही वायरल हो गया है.

ट्रेलर देखकर घूमेगा सिर

फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ के ट्रेलर की शुरुआत में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि, ‘आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कतल करा देते हैं, पता ही नहीं चलता.’ इसके अगले सीन में हम देखते हैं कि तापसी के घर में ब्लास्ट हो गया है, इस ब्लास्ट में विक्रांत की मौत दिखाई जाती है. इसके बाद दिखाया गया है कि तापसी पर पुलिस को हत्या का शक है. इसके बाद पुलिस तापसी की पूछताछ करती है, इसके साथ ही सीधी सी तापसी की जिंदगी के कई राज का खुलासा होता है. जिसमें तापसी के लवर के रूप में हर्षवर्धन राणे नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच कई लव मेकिंग सीन भी नजर आ रहे हैं. देखिए ये ट्रेलर…

फिल्म के डायलॉग भी जबर्दस्त

इस फिल्म में सारे सीन और सस्पेंस ने तो लोगों का ध्यान तो खींचा ही है, साथ ही इस फिल्म के धांसू डायलॉग भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. ट्रेलर के अंत में तापसी की आवाज में डायलॉग सुनाई देता है, ‘पागलपन की हद से ना गुजरे तो प्यार ही कैसा.

कब रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है और आनंद एल राय ने अपने बैनर कलर येलो प्रोडक्शन के तहत इसे प्रोड्यूस किया है. कोरोना महामारी के कारण ये फिल्म थिएटर में रिलीज ना होकर OTT पर आ रही है. फिल्म 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.