रायगढ़सामाजिक

एनटीपीसी तलईपल्ली की उत्कर्ष मेरिट स्कॉलरशिप कर रही सपनों को साकार; 75वें गणतंत्र दिवस पर परियोजना ने किया शिक्षा को रोशन

घरघोड़ा : एनटीपीसी तलईपल्ली कोयला खनन परियोजना ने 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर विभिन्न परियोजना प्रभावित गांवों के युवा और प्रतिभाशाली छात्रों को छात्रवृत्ति सहायता से सम्मानित किया। कुल 29 छात्र – 10वीं कक्षा से बारह, 12वीं कक्षा से सोलह, और एक महिला छात्रा जो एमबीबीएस कर रही है- को उत्कर्ष मेरिट स्कॉलरशिप से सम्मानित किया गया।

उत्कर्ष मेरिट स्कॉलरशिप – आर्थिक रूप से कमजोर समुदाय का समर्थन करने के लिए एनटीपीसी की एक पहल – का उद्देश्य शिक्षा के क्षेत्र में असाधारण प्रतिभाओं को पहचानना और पुरस्कृत करना है। छात्रवृत्ति उत्कृष्टता की संस्कृति को प्रोत्साहित करने और छात्रों को उनकी शैक्षणिक गतिविधियों में उच्च मानकों के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण के रूप में काम कर रही है।

75वें गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान, एनटीपीसी तलईपल्ली के परियोजना प्रमुख श्री विजय कानूनगो ने तिलोत्तमा महिला समिति की अध्यक्षा श्रीमती प्रीति कानूनगो और विभिन्न विभागों के प्रमुखों की गरिमामय उपस्थिति में मेधावी छात्रों को उत्कर्ष छात्रवृत्ति वितरित की। गणतंत्र दिवस समारोह ने विभिन्न छात्रों के सरहानीय प्रदर्शन का जश्न मनाने के लिए एनटीपीसी तलईपल्ली कोयला खनन परियोजना के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button