छत्तीसगढ़जशपुरन्यूज़हेल्थ

जिला प्रशासन की टीम ने किराना दुकान में भारी मात्रा में एक्सपायरी खाद्य सामग्री की जप्त, दुकान को किया गया सील

जशपुर 27 अगस्त 24/ जिला प्रशासन की टीम ने आज जशपुर विकास खंड के लोदाम शमशाद किराना स्टोर में आकस्मिक निरीक्षण किया और भारी मात्रा में खाद्य जप्त किया गया। दुकान में खाद्य सामग्री एक्सपायरी पायी गई । दुकान दार को सख्त हिदायत देते हुए ऐसे खाघ पदार्थ की विक्रय नहीं करने के निर्देश दिए हैं। 

   दुकान दार को समान विक्रय करते समय  उत्पादन तिथि एवं समाप्ति तिथि दर्ज वाले समान का ही विक्रय करने के लिए कहा गया हैं।  दुकान में 

• खाद्य सामग्री विक्रय हेतु फूड सेफ्टी सर्टिफिकेट नही पाया गया इस पर प्रशासन की टीम ने

लोक स्वास्थ्य एवं लोक सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भारी मात्रा में एक्सपायरी खाद्य सामग्री को जप्त किया गया एवं दुकान को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया।जशपुर 27 अगस्त 24/ जिला प्रशासन की टीम ने आज जशपुर विकास खंड के लोदाम शमशाद किराना स्टोर में आकस्मिक निरीक्षण किया और भारी मात्रा में खाद्य जप्त किया गया। दुकान में खाद्य सामग्री एक्सपायरी पायी गई । दुकान दार को सख्त हिदायत देते हुए ऐसे खाघ पदार्थ की विक्रय नहीं करने के निर्देश दिए हैं।
दुकान दार को समान विक्रय करते समय उत्पादन तिथि एवं समाप्ति तिथि दर्ज वाले समान का ही विक्रय करने के लिए कहा गया हैं। दुकान में
• खाद्य सामग्री विक्रय हेतु फूड सेफ्टी सर्टिफिकेट नही पाया गया इस पर प्रशासन की टीम ने लोक स्वास्थ्य एवं लोक सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भारी मात्रा में एक्सपायरी खाद्य सामग्री को जप्त किया गया एवं दुकान को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button