अन्य राज्यों कीन्यूज़

महिलाओं ने किया हमला: चेकिंग करने गई बिजली विभाग की टीम पर महिलाओं ने किया हमला, वीडियो बना रहे JE की पटाई के बाद छीना मोबाइल

UP News : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से बिजली चोरी की चेकिंग करने गई टीम पर हमला करने की खबर सामने आई है। यहां बिजली कर्मचारियों को चोर समझकर महिलाओं ने जमकर पीटाई कर दी। इस घटना का वीडियो बना रहे इंजीनियर का महिलाओं मोबाइल भी छीन लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि जांच के लिए गई टीम में शामिल जेई विजय तिवारी ने बताया कि उनकी टीम फरखपुर इलाके के परशुरामपुर गांव में नाजिर बेग के घर बिजली चोरी की जांच करने गई थी। टीम ने उनके घर में जानकी बात कही तो, परिवार वालों ने जाने से इंकार कर दिया। बिजली विभाग की टीम ने जांच में पाया कि घर में बाईपास तरीके से बिजली की चोरी की जा रही है। इस घटना का वीडियो बना रहे कर्मचारी को आमिर बेग ने पीटना शुरुकर दिया।

जांच करने गई टीम को चोर समझकर पीटा

उधर, आमिर बेग के परिवार वालों ने टीम पर आरोप लगाया कि उसने बताया कि कुछ लोग हमारे घर की छत पर सीढ़ी लगाकर चढ़ गए थे. जब उनसे पूछा कि आप कौन हैं, तो उन्होंने कुछ नहीं बताया और ना ही कोई परिचय पत्र दिखाया। इस दौरान घर में कोई पुरुष नहीं था। घर की एक युवती छत पर गई और चोर-चोर चिल्लाने लगी। तो वह मारपीट करने लगे।

अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं

वहीं, इस घटना के बाद दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने इस मामले में कहा कि दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button