अन्य राज्यों कीन्यूज़

यहां फटा बादल और तबाह हो गई…… प्रशासन की टीम घटनास्थल के लिए रवाना

उत्तराखंड के टिहरी जिले में बादल फटने की घटना सामने आई है. बादल फटने की घटना घनसाली से करीब 20 किमी दूर नैलचामी में हुई है. इस आपदा में वैसे तो अभी तक किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है, लेकिन खेतों और सिंचाई नहर और कई पुलिया जरूर तबाह हुई हैं.

टिहरी: उत्तराखंड में मॉनसूनी बारिश का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. टिहरी जिले के घनसाली में बुधवार तड़के 6 बजे बादल फटने की घटना सामने आई (cloudburst in Nailchami Tehri) है. बादल फटने से उफान पर आए बरसाती गदेरों ने नैलचामी में भारी तबाही मचाई (lot of devastation due to cloudburst) है. बादल फटने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

जानकारी के मुताबिक नैलचामी में सुबह 6 बजे बादल फटने की घटना (Tehri cloudburst) हुई. पानी के साथ आए सैलाब ने सिंचाई नहरें, खेती और फसलों के साथ कई पुलों को तबाह कर दिया. जिस जगह पर बादल फटा है, वो स्थान घनसाली से करीब 20 किलोमीटर दूर है.टिहरी के नेलचामी में फटा बादल फटने (cloudburst in uttarakhand) की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है. अभीतक किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button