छत्तीसगढ़न्यूज़

सीएम भूपेश बघेल का दावा- छत्तीसगढ़ में बीजेपी कार्यकाल के दौरान बनाया गया सबसे अधिक गिरजाघर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत को पूर्व मुख्यमंत्री से इसकी जानकारी लेनी चाहिए. CM ने कहा, ”रमन सिंह के कार्यकाल में सबसे ज्यादा गिरजाघर बने हैं.”

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को कहा कि रमन सिंह के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार के 15 साल के शासन में छत्तीसगढ़ में सबसे अधिक गिरजाघर बने. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत को पूर्व मुख्यमंत्री से इसकी जानकारी लेनी चाहिए.

इससे पहले दिन में भागवत ने छत्तीसगढ़ के अपने चार दिवसीय दौरे की शुरुआत करते हुए जशपुर में एक कार्यक्रम के दौरान आदिवासियों से उन लोगों से बचने की अपील की जो उनके भोलेपन का फायदा उठाकर उन्हें ठगने की कोशिश करते हैं. भागवत का यह बयान तब आया है जब राज्य के मुख्य विपक्षी दल बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस शासन में धर्मांतरण की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है.

दुर्ग जिले में एक कार्यक्रम के दौरान भागवत की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, ”मोहन भागवत जी रमन सिंह जी से पूछ लें कि उनके कार्यकाल (2003 से 2018) में कितने गिरजाघर बने हैं और अगर जानकारी नहीं है तो मैं भिजवा देता हूं कि 15 साल के कार्यकाल में कितने गिरजाघर बने हैं.”

नौजवान, महिलाएं, युवा 15 साल खूब ठगे गए- बघेल
बघेल ने कहा, ”क्योंकि जब ईसाई होंगे तभी गिरजाघर बनेगा. गिरजाघर बनेगा तब ईसाई नहीं होंगे. जब कोई सिख होगा जहां निवास करेगा तभी तो वहां गुरुद्वारा बनेगा.”’ मुख्यमंत्री ने कहा, ”रमन सिंह के 15 साल के कार्यकाल में सबसे ज्यादा गिरजाघर बने हैं. मेरी बात को झुठला दे कोई, मैं रिकार्ड दे दूंगा. लोगों को बरगलाने का कार्य न करें. मोहन भागवत जी को शायद गलत जानकारी दी गई है.”

News Reels

बघेल ने कहा, ”15 साल तक लोग ठगे गए हैं अब नहीं ठगे जाएंगे. यहां के किसान, नौजवान, महिलाएं, युवा 15 साल खूब ठगे गए हैं. ठगने का काम रमन सिंह करते रहे हैं.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button