देश विदेश की

Jio का धमाकेदार Offer! कम कीमत पर मिल रहा सबसे सस्ता 4G Smartphone; जानकर आपका भी करेगा खरीदने का मन

Advertisement
Advertisement

Reliance ने पिछले साल ही अपना सबसे सस्ता 4G Smartphone लॉन्च किया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. रिलायंस रिटेल ने केवल 4,499 रुपये में जियोफोन नेक्स्ट (JioPhone Next) प्राप्त करने के लिए यूजर्स के लिए अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने के लिए लिमिटेड टाइम पीरियड ऑफ शुरू किया है. यहां, पुराने फोन में 4जी स्मार्टफोन, फीचर फोन या कोई अन्य कार्यात्मक स्मार्टफोन शामिल हैं. पुराने फोन को एक्सचेंज करके आप JioPhone Next को मात्र 4,499 रुपये में प्राप्त कर सकेंगे.

यदि यूजर एक्सचेंज ऑफर के लिए नहीं जा रहा है, तो वह डिवाइस को 6,499 रुपये में प्राप्त कर सकता है. ऐसे फाइनेंसिंस ऑप्शन्स भी हैं जहां यूजर्स को कुल 2,500 रुपये का अग्रिम भुगतान करना होगा, जिसमें 501 रुपये का प्रोसेसिंग फी भी शामिल है. शेष राशि का भुगतान यूजर द्वारा प्लान के प्रकार के आधार पर करना होगा.

JioPhone Next Specifications

JioPhone Next  एक किफायती 4जी Smartphone है जो 5.45-इंच मल्टीटच एचडी+ (720×1440 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ आता है, जिसके ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है. यह एक डुअल-सिम 4G स्मार्टफोन है और अंदर 3500mAh की बैटरी है. 13MP सेंसर के साथ पीछे की तरफ सिंगल कैमरा है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8MP सेंसर है.

JioPhone Next RAM And Storage 

JioPhone Next का मुख्य आकर्षण इसका OS है. ओएस का नाम प्रगति ओएस (Pragati OS) है और इसे भारतीय यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए भारत में विकसित किया गया है, स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC द्वारा संचालित है जो 2GB तक रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है. JioPhone Next यूजर्स को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने की सुविधा देता है.

JioPhone Next को पिछले साल के अंत में लॉन्च किया गया था और इसकी ज्यादा कीमत ने विश्लेषकों और उपभोक्ताओं को ज्यादा प्रभावित नहीं किया. कॉलिंग और डेटा प्लान के साथ फाइनेंसिंग ऑप्शन्स ने स्मार्टफोन की कीमत को 14,000 रुपये के स्तर तक पहुंचा दिया, जो किसी भी तरह से सुपर किफायती नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button