क्राइमछत्तीसगढ़न्यूज़

शादी से लौट रही नाबालिग का रास्ता रोका, फिर बारी-बारी से मिटाई हवस की प्यास

शादी से लौट रही नाबालिग का रास्ता रोका, फिर बारी-बारी से मिटाई हवस की प्यास / सरगुजा। जिले के सीतापुर थानाक्षेत्र में एक 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आपको बता दे कि नाबालिग किशोरी के परिजनों की रिपोर्ट पर सीतापुर पुलिस ने 1 आकाश नाम के आरोपी और 3 नाबालिगों समेत कुल 4 आरोपियों के खिलाफ नामजद अपराध पंजीबद्ध करते हुए सभी 4 आरोपियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है और उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

दरअसल सीतापुर थानाक्षेत्र निवासी 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी के परिजनों ने सीतापुर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। परजनो ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी अपने रिश्तेदारों के यहां 31 मार्च को शादी देखने गई हुई थी, तभी रात में वापस लौटने के दौरान 1 आरोपी आकाश सहित 3 नाबालिगों ने उसका रास्ता रोक लिया और उसे पकड़कर सूने स्थान पर ले जाकर उसके साथ जबरन बारी-बारी से गैंगरेप किया और वहां से फरार हो गए।

डरी सहमी नाबालिग किशोरी ने अपने घर पहुंचकर अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई। गैंगरेप की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने टीम बनाकर अलग-अलग जगहों से 1 आरोपी आकाश और 3 नाबालिगों सहित कुल 4 आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा और सभी के खिलाफ पॉक्सो सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए 1 आरोपी आकाश को न्यायिक रिमांड पर केंद्रीय जेल अंबिकापुर और 3 नाबालिगों को न्यायिक रिमांड पर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button