अन्य राज्यों की

इंस्टाग्राम में रील्स बनाने के चक्कर में कपल ने किया रोड़ पर सारी हदें पार..

Delhi News : नई दिल्ली: सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम रील्स के चक्कर में लोग कुछ भी करने लगे हैं.कोई जान जोखिम में डाल दे रहा है तो कोई पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने से भी नहीं चूक रहा. हाल में बेंगलुरु से एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें एक कपल ने बेवकूफी की हद पार कर दी. इसमें लड़का बिजी सड़क पर बाइक चला रहा है जबकि लड़की इस दौरान उसकी गोद में बैठी है. मामले में अब पुलिस ने एक्शन लिया.

सड़क पर किसी ने पीछे से कपल का वीडियो बना लिया था. इसके बाद बाइक के नंबर की जांच करके बेंगलुरु पुलिस ने लड़के को ढूंढ निकाला है. शख्स के खिलाफ येलाहंका पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

येलहंका पुलिस के अनुसार, उस व्यक्ति की पहचान 21 साल के सिलंबरसेन के रूप में हुई है, जो एक कैब ड्राइवर है और शामपुरा में एमवी लेआउट का रहने वाला है. उसके खिलाफ धारा 279 आईपीसी और धारा 184, 189, 129, 177 आईएमवी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और वाहन को जब्त कर लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई 107 सीआरपीसी के तहत होगी.

Also Read: CG News : भीषण हादसे के शिकार हुए 19 लोगों की अर्थी एक साथ निकली 

बेंगलुरु पुलिस ने मोय- मोय सांग के साथ कपल के वीडियो और फिर राइडर की गिरफ्तारी का वीडियो पोस्ट करते हुए बाइकर्स को चेतावनी दी और लिखा- ‘अरे रोमांच चाहने वालों, सड़क स्टंट के लिए स्टेज नहीं है! कृपया इसे सभी के लिए सुरक्षित रखें. आइए जिम्मेदारी से सवारी करें.’

Delhi News : बता दें कि इससे पहले, बेंगलुरु पुलिस ने एयरपोर्ट रोड पर स्टंट करने के लिए कई युवाओं पर मामला दर्ज किया था. सड़क नियम तोड़ने वालों का पता लगाने के लिए इस सड़क पर एआई-संचालित कैमरे भी लगाए गए थे. रिकॉर्ड बताते हैं कि बेंगलुरु में होने वाली घातक दुर्घटनाओं में बड़ी संख्या बाइकर्स की वजह से होती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button