छत्तीसगढ़

NEET की छात्रा ने 9वें मंजिला से खुदकर दी जान, इलाके में फैली सनसनी…

Sucide News : कोटा: राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा-यूजी के परिणाम घोषित होने के एक दिन बाद ही राजस्थान के कोटा में 18 वर्षीय एक अभ्यर्थी ने एक इमारत की नौवीं मंजिल से कथित तौर पर कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक़ बगिशा तिवारी (18) रीवा की रहने वाली थी। वह कोटा के जवाहर नगर इलाके की पुखराज एलिमेंट बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर रहती थी उसके साथ में मां व भाई भी रहते थे। बगिशा एक साल से नीट की तैयारी कर रही थी। उसका भाई 11वीं में पढ़ता है और वो भी जेईई की तैयारी कर रहा है। छात्रा का एक दिन पहले ही नीट का रिजल्ट आया था। प्रथम दृष्टया छात्र ने अवसाद में यह कदम उठाया हैं, हालाँकि असली वजह पुलिस के पूछताछ में ही सामने आ पायेगा।

 

पुलिस के अनुसार, बुधवार दोपहर उसकी मां कमरे में सो रही थी। शाम करीब 4 बजे बगिशा मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में अपने फ्लैट के कमरे की खिड़की से नीचे कूद गई। छात्रा के नीचे गिरते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड सहित आस-पास के दुकानदार व राहगीर भाग कर आए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस उसे प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गईं, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

Sucide News : फिलहाल मृतक छात्रा बगिशा तिवारी का शव MBS अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। आज रीवा से उसके पिता कोटा पहुंच रहे हैं। उनके यहां आने के बाद बगिशा का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, और फिर अंतिम क्रिया के लिए शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं जवाहर नगर थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। बगिशा के बारे में पता लगाया जा रहा है, उसके दोस्तों से बातचीत की जा रही है, बीते कुछ दिनों में उसके व्यवहार में आए किसी भी तरह से बदलाव के बारे में पूछताछ की जा रही है, ताकि उसकी मौत की सही वजह का खुलासा हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button