क्राइमजशपुरन्यूज़

जशपुर में शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म का मुख्य आरोपित बिहार के बेगूसराय से गिरफ्तार

जशपुरनगर :  सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सद्दाम खान दुष्कर्म के बाद अपने साथी के साथ फरार हो गया था। आरोपी बिहार के बेगुसराय में अपने रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ था।

एएसपी संदीप मित्तल ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए डीएसपी राजेश देवांगन के नेतृत्व में दो टीम गठित की गई थी। साथ ही आसपास के थानो में भी आरोपितो की जानकारी भेजकर मदद ली जा रही है। आरोपित के मिले लोकेशन के आधार पर घर में पुलिस टीम ने छापा मारा । पुलिस को देखकर आरोपित सद्दाम ने भागने प्रयास किया। लेकिन पुलिस की घेरा बंदी तोड़ने ने सफल नहीं हो सका ।

आरोपी सद्दाम खान को ट्रांजिट रिमांड में भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि 4 सितंबर को आरोपित सद्दाम खान, इम्तियाज अंसारी और पीड़िता जशपुर के दनगरी वाटरफॉल में घूमने पहुंचे थे। इस दौरान सुनसान जगह का फायदा उठाकर दोनों आरोपित पीड़िता से छेड़छाड़ करने लगे। पीड़िता ने ज़ब इसका विरोध किया तो आरोपितो ने मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे को जंगल में ही छोड़कर मोटरसाइकिल से फरार हो गए थे। घटना के बाद आरोपितो ने अपना मोबाइल बंद कर दिया था।

सभी थानों में आरोपियों की फोटो भेजकर पता साजी की जा रही थी। एएसपी मित्तल ने बताया कि मुख्य आरोपी सद्दाम खान और उनके साथी इम्तियाज अंसारी उर्फ सोनू के खिलाफ बगीचा थाने में धारा 294, 506,323 व 376 के तहत मामला दर्ज है

एक आरोपी अभी भी फरार, बार बार बदल रहा था लोकेशन

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद दोनो आरोपी ने अपना मोबाइल बंद कर दिया था। लेकिन अपने साथियों व रिश्तेदारों के संपर्क में था। मामले में पुलिस ने आरोपी के रिश्तेदारों से पूछताछ की थी। तो परिजनों ने बात नहीं होने की बात कही थी। इसी दौरान पुलिस को आरोपी का इनपुट मिला। जहां पुलिस ने बेगुसराय के एक घर में दबिश देकर आरोपी को पकड़ा। एसडीओपी संदीप मित्तल ने बताया कि अभी भी दूसरा आरोपी फरार है। आरोपी का लोकशन मिला है। वह बार- बार लोकेशन बदल रहा है। जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम आरोपी को ढूंढने में लगी हुई है।

दोनो आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व दहेज प्रताड़ना का दर्ज है मामला

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी सद्दाम खान बलरामपुर जिले के कांग्रेस आईटीसेल का उपाध्यक्ष है। उनके खिलाफ उनकी पत्नी ने शंकरगढ़ थाने में दहेज प्रताड़ना का केस कराया है। वही दूसरा आरोपी इम्तियाज अंसारी के खिलाफ भी शंकरगढ़ थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज है। सद्दाम की पत्नी ने ही उनके खिलाफ केस किया था। आरोपी 4 महीने की सजा काटने के बाद जेल से बेल पर बाहर आया था। और दूसरी बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी के खिलाफ धारा 450, 376,(2),(n) के तहत मामला दर्ज है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button