क्राइमघरगोड़ान्यूज़रायगढ़

एनटीपीसी अधिकारियों से की स्थानीय उपद्रवी ने बदसलूकी; रिपोर्ट हुई दर्ज

रायगढ़ के तहसील घरघोड़ा में सोमवार 8 जनवरी को एनटीपीसी तलईपल्ली के एक अधिकारी के साथ एक स्थानीय उपद्रवी द्वारा बदसलूकी करने की खबर सामने आ रही है। घरघोड़ा थाना में एनटीपीसी अधिकारी द्वारा FIR भी दर्ज करा दी गयी है। बताया जा रहा है की उपद्रवी ने अधिकारियों को जान से मार देने की धमकी भी दी है।

सोमवार को दोपहर दो बजे के करीब, एनटीपीसी की एक टीम नयी खदान में निरीक्षण करने के लिए कार्यरत थी। इसी दौरान, अजीत गुप्ता नामक उपद्रवी ने टीम का नेतृत्व कर रहे अधिकारी के साथ गाली गलोच करना चालु कर दिया। जब अधिकारी द्वारा इस बर्ताव की निंदा की गयी तो फ़सादी अजीत गुप्ता ने धक्का मुक्की की और जान से मार देने की धमकी दी। इस मामले की सूचना घरघोड़ा थाना प्रभारी श्री शरद चंद्र को दी गयी। थाना प्रभारी द्वारा तुरंत मामले को संज्ञान में लिया गया और अधिकारी द्वारा FIR भी दर्ज करवाई गई।

आपको बता दें की अजीत गुप्ता ने हाल ही में एनटीपीसी के एक और अधिकारी के साथ बदतमीज़ी की, जिसके बाद उसके खिलाफ थाने में FIR दर्ज की जा चुकी है। पहले भी सरकारी काम को बाधित करने के लिए अजीत गुप्ता को पुलिस द्वारा चेतावनी दी दी गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button