क्राइम

‘अब दुनिया में मेरा कोई नहीं रहा…’ लिखकर तलाब में कूदी प्रोफेसर, जानिए पूरा मामला

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक चिकित्सक की मौत से दुखी पत्नी ने खुदखुशी कर ली। ब्रेन हेमरेज से पति की मौत के पश्चात् पत्नी बोली कि इस दुनिया में मेरा कोई नहीं रहा। आत्महत्या करने भदभदा जा रही हूं तथा कूदकर जान दे दी। पति-पत्नी दोनों की अर्थी एक साथ उठी। कमला नगर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

चूना भट्टी जानकी नगर में रहने वाले 47 वर्षीय चिकित्सक पराग एवं जबलपुर की 47 वर्षीय प्रीति की शादी 4 वर्ष पहले हुई थी। दंत चिकित्सक पाठक भाभा मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर थे। वहीं, प्रीति करोंद के नरुला कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर थी। दोनों का कोई बच्चा नहीं था। 28 अप्रैल को डॉक्टर पराग की अचानक तबीयत खराब हो गई। उनको प्रोफेसर पत्नी 44 वर्षीय प्रीति नेशनल अस्पताल लेकर पहुंची। चिकित्सकों ने बताया कि डॉ. पराग को ब्रेन हेमरेज है। जिसके कारण हालत क्रिटिकल है। अगले दिन डॉ. पराग को सर्जरी की गई। 2 मई की रात 2 बजे पराग का उपचार कर रहे डॉक्टर ने पत्नी को बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है। यह सुनकर बदहवास प्रीति के बड़े भाईयों तथा घरवालों को फोन किया। जो हॉस्पिटल के लिए निकले।

वही इस बीच प्रीति ने डॉक्टर से बोला कि अब जीन का मकसद नहीं है। आत्महत्या करने भदभदा ब्रिज जा रही हूं तथा कार लेकर निकल गई। डॉक्टर ने प्रीति के भाईयों को तत्काल खबर दी। मगर जब तक वह भदभदा पहुंचे, प्रीति ने तालाब में छलांग लगा ली थी। तहरीर के पश्चात्  गोताखोरो और पुलिस ने शव को बाहर निकाला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button